पत्रकार के सवाल पर भड़क गए शाहिद कपूर

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर की रिलीज़ के मौके पर एक पत्रकार के सवाल पर अभिनेता शाहिद कपूर इतने खफा हुए कि तू-तड़ाक पर ही उतर आये। ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बड़े पर्दे पर आएगी। इस फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी भी हैं। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। इस दौरान पत्रकारों ने शाहिद और कियारा से फिल्म से जुड़े सवाल भी पूछे। इसी बीच, वहां मौजूद एक पत्रकार ने कियारा से पूछ लिया कि फिल्म में कितने किसिंग सीन हैं। दरअसल, 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में कुछ किसिंग सीन भी दिखाए गए हैं। यही देखकर पत्रकार के मन में उक्त सवाल जागा और उसने तुरंत पूछ लिया।

कियारा ने बिना किसी झिझक के जवाब देते हुए कहा,‘मैंने गिने नहीं हैं, इसके लिए आपको थियेटर में फिल्म देखनी होगी।’ इससे पहले कि पत्रकार कुछ पूछ पाता, शाहिद ने बीच में बोलते हुए कहा, ‘उसी का पैसा है।’ इसके बाद कुछ अन्य पत्रकारों ने सवाल-जवाब किये, लेकिन ‘किसिंग सीन’ जानने को उत्सुक पत्रकार से ज्यादा देर तक खामोश नहीं रहा गया। कुछ देर के बाद उसने फिर कियारा से वही सवाल पूछा। यह देखकर शाहिद कपूर भड़क गए और उन्होंने पत्रकार को जमकर लताड़ा। शाहिद ने कहा, ‘तेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं क्या काफी टाइम से? मैंने कहा देखना है तो पैसा देना पड़ेगा। यह नहीं बोला कि पैसा उसी का है। वो ही तूने समझा और ऐसा तेरे दिमाग में अटक गया।’

शाहिद इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘अरे पप्पी छोड़कर कुछ और भी पूछो। एक्टिंग भी की है, लोगों ने इस फिल्म में।’ इसके बाद पत्रकार खामोश हो गया। शाहिद के गुस्से को देखते हुए किसी दूसरे पत्रकार ने ‘किसिंग सीन’ को लेकर कोई सवाल नहीं पूछा। वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है, जब कलाकार इस तरह से पत्रकारों पर भड़के हों। पहले भी ऐसा होता रहा है, लेकिन गुस्सा व्यक्त करने की भी एक मर्यादा होती है। शाहिद को यदि सवाल पसंद नहीं आया था तो वो यह बात अच्छे से समझा भी सकते थे। इस तरह ‘तू-तड़ाक’ पर उतर आना कहाँ तक जायज है?