एक्ट्रेस ने कराया मैगजीन से हुई गलती का अहसास

बात जब सोशल मीडिया की हो, तब भी कोई पोस्ट करते समय मैगजीन और अखबार गलतियों से कोसों दूर रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन मामूली गलतियां फिर भी देखने को मिल ही जाती हैं। पर क्या हो जब कोई बड़ी गलती सामने आ जाए तो, जाहिर सी बात है किरकिरी होनी लाजिमी है। दरअसल, ऐसा ही कुछ न्यूयॉर्क की एक मैगजीन के साथ हुआ है, जिसने एक बड़ी गलती कर दी।

भारत में जन्मी सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) को ‘द न्यू यॉर्कर’ मैगजीन ने गलती से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समझ लिया। पद्मा ‘द न्यू यॉर्कर’ के सेलेब्रिटी कार्टून टेकओवर अंक से जुड़ीं थीं। मैगजीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया, जिसमें पद्मा की तस्वीर पोस्ट की गई और उसमें गलती से प्रियंका चोपड़ा को टैग कर दिया गया।

हालांकि इस मामले पर खुद पद्मा लक्ष्मी ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया। पद्मा ने पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, ‘इस शानदार कार्य के लिए धन्यवाद एनवाई डेलीन्यूज। मुझे पता है हम सामान दिखते हैं पर.. हैश टैग देसीलाइफ हैश टैग जस्ट इंडियन थिंग्स।’

तस्वीर में पद्मा की ब्लैक एंड व्हाइट इमेज का प्रयोग किया है, लेकिन इसमें टैग प्रियंका चोपड़ा को किया गया है। हालांकि तूल पकड़ते ही इस पोस्ट को अब हटा दिया गया है। गौरतलब है कि भारतीय मूल की यह अमेरिकी मॉडल अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पद्मालक्ष्मी ने महज 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। वे बॉलिवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ (Boom) से बॉलिवुड में अपनी शुरुआत की थी।