कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया

kkr-2.jpg

विशाखापट्टनम। 17वें सीजन में कल बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स ने दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 272 रन बनाया, जिसके जबाब में दिल्ली की टीम 166 रन ही बना सकी। इस तरह कोलकाता ने विशाखापट्टनम में IPL के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से हराकर लगातार तीसरे मैच में भी जीत हासिल की।

गौरतलब हो कि यह मौजूदा सीजन में रनों के लिहाज से किसी भी टीम की सबसे बड़ी जीत है। कोलकाता की टीम ने आईपीएल में पहली बार अपने शुरुआती तीन मैचों में जीत हासिल की है।

विशाखापट्टनम में बुधवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 272 रन बनाए। जवाबी पारी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर ऑलआउट हो गई। सुनील नरेन प्लेयर ऑफ द मैच रहे। उन्होंने 39 बॉल पर शानदार 85 रन की पारी खेली।

कोलकाता ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में IPL इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। पिछले हफ्ते सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 277 रन बनाए थे।
दिल्ली के खिलाफ 272 रन बनाने के साथ कोलकाता की टीम ने इस लीग में अपना सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इससे पहले कोलकाता ने 2018 के सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंदौर में 245/6 रन का स्कोर बनाया था।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top